Entertainment

पेट पालने के लिए गार्ड की नौकरी कर रहा ये एक्टर, अक्षय के साथ कर चुका है काम

मुंबई। कहते हैं इंसान का वक्त बदलते देर नहीं लगती। आज जो फर्श पर है वो कल अर्श पर पहुंच सकता है। वहीँ आज फर्श पर बैठा इंसान कल को अर्श पर पहुंच जाए का नहीं जा सकता। बॉलीवुड में भी ऐसे कई कलाकार हुए हैं जिन्होंने सफलता का खूब स्वाद चखा। पैसे भी खूब कमाए लेकिन बाद में वक्त ने ऐसी पलटी मारी की आज वो पाई पाई को मोहताज हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे मे बताते हैं। इस एक्टर का नाम है त्रिलोचन उर्फ सवी सिद्धू। सवी सिद्धू ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘पांच’ से की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘गुलाल’, ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब उन्हें अपने घर का खर्च निकालने के लिए गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है।

सवी सिद्धू ने बताया कि एक वक्त उनके पास इतना काम था कि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स ये कहकर छोड़ दिए कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। कुछ वक्त बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया, और उनकी आर्थिक हालत भी खराब होने लगी। इसके बाद उनकी वाइफ की भी मौत हो गई।

इसके अगले साल पिता और मां की भी मौत हो गई। फिर मेरे सास-ससुर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरे घर में अचानक इतनी मौतों से मैं बिल्कुल अकेला रह गया। सवी ने बताया कि ‘सिक्योरिटी गार्ड की जॉब 12 घंटे की होती है। जो काफी मुश्किल होता है। सुबह उठ कर खाना बनाते हैं, और फिर खाना खाकर काम पर जाते हैं।

सवी ने बताया कि वह लखनऊ से हैं और उनकी शुरुआती पढ़ाई वहीं पर हुई थी। इसके बाद वह ग्रेजुएशन करने चंडीगढ़ आ गए थे। जब वह यहां पर पढ़ाई कर रहे थे तभी किसी ने उन्हें मॉडलिंग करने का ऑफर किया। सवी ने बताया कि उन्हें अभिनय करने का शौक बचपन से ही था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH