NationalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

“2014 में ‘चायवाले’ थे, अब ‘चौकीदार’ बन गए, शाबाश!”- मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के ‘मैं भी चौकीदार’ चुनाव अभियान को लेकर निशाना साधा है। मंगलवार को मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पिछले चुनाव में ‘चायवाले’ थे, अब वह ‘चौकीदार’ बन गए हैं। भाजपा के शासन में गजब का बदलाव आया है।

बसपा सप्रीमो ने ट्वीट किया, ‘भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन के लॉन्च होने के बाद पीएम मोदी और अन्यों ने अपने टि्वटर हैंडल के साथ ‘चौकीदार’ लगा लिया। पिछले चुनाव में नरेंद्र मोदी चायवाले थे, अब वह चौकीदार हो गए हैं। भाजपा के शासन में भारत में क्या बदलाव आया है, शाबाश!’ बसपा सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के ‘मैं भी चौकीदार’ चुनाव अभियान को लेकर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा है की पीएम नरेंद्र मोदी पिछले चुनाव में ‘चायवाले’ थे, अब वह ‘चौकीदार’ बन गए हैं। भाजपा के शासन में गजब का बदलाव आया है, शाबाश!’ मायावती से पहले ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी उपहास उड़ाया था। राफेल का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ‘पकड़े’ जाने पर पूरे देश को चौकीदार में बदलने का प्रयास कर रहे हैं जबकि प्रियंका ने कहा कि चौकीदार सिर्फ अमीरों के लिये हैं, गरीबों के लिये नहीं।

भाजपा द्वारा कांग्रेस के हमले के खिलाफ शुरू किये गए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान में तेजी लाए जाने के एक दिन बाद राहुल और उनकी बहन ने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपने हमले तेज कर दिये हैं। मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम नेताओं ने इस अभियान के तहत अपने ट्विटर प्रोफाइल में नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ दिया है। मोदी के ट्विटर अकाउंट प्रोफाइल में उनकी पहचान ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ के तौर पर दिखती है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava