BusinessEntertainment

VIDEO: आकाश अंबानी ने की शाहरुख की बेइज्जती, हाथ पकड़कर धकेला पीछे

मुंबई। बीते नौ मार्च को मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी मुंबई में बड़े धूमधाम से श्लोका मेहता के साथ हुई। इस शादी में बॉलीवुड के नामी सितारों से लेकर देश विदेश की नामचीन हस्तियां भी शामिल हुई थी। सभी ने अंबानी परिवार के साथ खूब ठुमके लगाए और हर रस्म पर माहौल को रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शादी में शाहरुख़ खान भी अपनी पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे।

अब बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आकाश अंबानी, शाहरुख खान और रणबीर मौजूद हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि बारात में आकाश अंबानी ने शाहरुख की बेइज्जती कर दी।

दरअसल, बारात के दौरान शाहरुख और रणबीर सिंह एक साथ नाच रहे थे तभी वहां आकाश अंबानी आते हैं और अपनी मां नीता अंबानी को डांस करने के लिए बुलाते हैं। इस दौरान शाहरुख और रणबीर बात कर रहे थे। नीता अंबानी को आने का रास्ता नहीं मिलता। ऐसे में आकाश शाहरुख और रणबीर को थोड़ा साइड में होने के लिए कहते हैं जिससे कि नीता अंबानी को रास्ता मिल सके।

इसके बाद शाहरुख थोड़ा साइड में हो जाते हैं और नीता अंबानी को आने का रास्ता मिल जाता है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’अभी भी देखा या नहीं? आकाश अंबानी ने शाहरुख खान की बेइज्जती कर दी, उसको साइड में खड़े रहने को कह दिया।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH