Sports

धौनी की लाडली जीवा ने का एक ऐसा Video हुआ Viral जिसे देखकर लोग बोले-“Cuteness Overloaded”

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) के आगामी सत्र के लिए अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी और अपने परिवार के साथ चेन्नई पहुंच गए हैं। इसी कड़ी में धौनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी चेन्नई पहुंच गई हैं।

View this post on Instagram

Would you guys like to try some ?

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

चेन्नई पहुंचते ही जीवा सिंह धौनी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होने लगे हैं। जीवा की नटखट अदाएं फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं। एयरपोर्ट से लेकर रेस्टोरेंट में मस्ती तक के जीवा के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं।
चेन्नई पहुंची जीवा अपने पापा धौनी की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी के साथ मस्ती करती हुई वीडियो नजर आ रही हैं। चेन्नई एयरपोर्ट पर जीवा अपनी मम्मी साक्षी के साथ नजर आईं।

View this post on Instagram

Chennai ✈️

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

पिछले साल टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने अंबाती रायडू और केदार जाधव के साथ अभ्यास किया, जो हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे।

धौनी शुक्रवार रात को यहां पहुंचे और टीम के साथ जुड़ गए। उन्हें मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइक हसी से चर्चा करते देखा गया।

फ्लेमिंग और हसी की देखरेख में धौनी, रायडू, जाधव, सुरेश रैना और अन्य बल्लेबाज नेट पर अभ्यास करते देखे गए। हसी ने उम्मीद जताई कि टीम पिछले साल की सफलता को फिर से दोहराने में सफल रहेगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava