EntertainmentLifestyle

Asia’s Sexiest सुपरस्टार ने ‘Bold Black Dress’ में रातों रात मचाई सनसनी, तस्वीरें अकेले में देखिए

Asia’s Sexiest superstar का खिताब जीत चुकी बेहद हॉट और सेन्सुयस निया शर्मा वैसे तो हमेश ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं लेकिन इस बार अपने एक अलग ही अंदाज़ की वजह से उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

https://www.instagram.com/p/BtOD5uUlO6o/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जिसके कारण उन्हें कई बार बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर निया को कई यूज़र्स उनके पहनावे पर बढ़े कमेंट भी करते हैं, इतना ही नहीं उन्हें तो बदसूरत भी कहा जा चुका है। लेकिन निया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो अपनी ज़िन्दगी अपंने हिसाब से जीती हैं।

निया की गिनती टेलीविज़न की दुनिया में हॅाट एक्ट्रेस में की जाती है। सोशल मीडिया ने निया की संस्कारी इमेज को पूरी तरह बदल दिया है।

उनके करियर की बात की जाये तो निया ने एक हजारों में मेरी बहना है से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में वह पैरलल लीड में रहीं।

जमाई राजा में लीड रोल में रही निया ने इसके बाद कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इतना ही नहीं निया को इस बात की भी हैरानी है कि एशिया की सेक्सी सुपरस्टार में आखिरकार उनकी गिनती क्यों और किस वजह से की जाती है। आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इस बार ब्लैक ड्रेस में वह कहर ढा रही हैं। शायद, यही वजह है कि निया की गिनती एशिया की सेक्सी स्टार्स में होती है।

View this post on Instagram

#mindlesslymindful !! @khngwal ????

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

आपको बता दें कि गोल्ड अर्वाड 2016 के दौरान भी निया ने इसी तरह की बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी जो कि काफी लाइमलाइट में रहा था।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava