SpiritualTop News

रामनवमी आज, तरक्की के लिए जरूर करें ये काम

चैत्र महीने की नवमी को ‘राम नवमी’ कहा जाता है, आज ही के दिन अयोध्या के राजा दशरथ के पुत्र श्री राम का जन्म हुआ था। अतः भक्त लोग इस नवमी तिथि को श्री राम के जन्मोत्सव के रूप में मनाते हैं। बता दें कि इस बार की ‘रामनवमी’ पर विशेष पुण्य की वर्षा होगी। तो आइये अब जानते हैं कि कैसे इस ‘राम नवमी’ का अधिक से अधिक लाभ पाया जा सकता है…

तारक मंत्र : आज रामनवमी पर तारक मंत्र कहने का मतलब राम नाम की 5 माला करने से अपने मनोरथ सिद्ध होंगे। आप भगवान श्रीराम की फोटो रखकर विधि विधान से पूजन करें और ‘ऊॅं रामभद्राय नमः’ मंत्र की कम से कम 4 माला का जाप करें, ऐसा करने से आपके कार्यों में आने वाली समस्त बाधायें दूर होंगी।

आर्थिक स्थिति मजबूत : आज के दिन ‘ऊॅं जानकी वल्लभाय स्वाहा’ मन्त्र की 10 माला जाप करने से मान-सम्मान व प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होती है। रामनवमी के दिन ‘ऊॅं नमो भगवते रामचन्द्राय’ मन्त्र की कम से कम 5 माला का जाप करने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है ।

रामरक्षा स्त्रोत : आज रामनवमी के दिन रामरक्षा स्त्रोत का अच्छे से नहा धोकर शुद्ध होकर विधिवत पाठ करने से भगवान श्रीराम आपके मान-सम्मान व आपके दुश्मनों से आपकी रक्षा करते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar