Top NewsUttar Pradeshलखनऊ

अखिलेश यादव के डिनर पार्टी में शामिल हो सकते हैं चाचा शिवपाल

लखनऊ। राज्‍यसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी ने आज 21 मार्च को अपने सभी विधायकों, पूर्व विधायकों और निर्दलीय विधायकों के लिए लखनऊ के एक होटल में शाम डिनर पार्टी का आयोजन किया है। इस डिनर पार्टी में पूर्व मंत्री व सपा विधायक शिवपाल यादव के शामिल होने को लेकर कयास लगाई जा रही हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो शिवपाल यादव इस डिनर पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

कहा ये जा रहा है कि सपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच फोन पर बातचीत हुई है। जिसके बाद उम्‍मीद यह जताई जा रही है कि वह डिनर पार्टी में शामिल हो सकते हैं। वहीं आज पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सभी विधायकों की बैठक बुलाई थी जिसमें शिवपाल यादव शामिल नहीं हुए थे जिसके बाद डिनर पार्टी में शिवपाल यादव के नहीं आने की अटकलें तेज हो गईं।

राज्‍यसभा चुनाव में मात्र दो दिन बाकी हैं और ऐसे में ये चुनाव बहुत ही खास होता जा रहा है। कभी भाजपा के सहयोगियों की नाराजगी के बाद ऐसा लगता है कि बीजेपी कैंडिडेट की राह कठिन होगी तो कभी विपक्षी विधायकों के बागी सुर के कारण बीजेपी की राह बहुत ही आसान दिखने लगती है।

बता दें कि 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपने 9वें प्रत्याशी को राज्यसभा भेजने के लिए बहुत ही जोर शोर से लगी है तो वहीं बसपा उम्‍मीदवार को राज्‍यसभा भेजने के लिए सपा की ओर से प्रयास जारी हैं। वहीं सपा अपने दल के विधायकों को एकजुट रखने के साथ ही निर्दलीय विधायकों को भी साथ लाने में जी तोड़ मेहनत कर रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar