18+

महिलाओं का इस समय होती है सेक्स की अधिक इच्छा

अधिकतर हम लोग ये सोचते हैं कि महिलाएं आमतौर पर जब गर्भवती होती हैं तो उनसे सेक्स नहीं करना चाहिए और लोगों द्वारा यह भी सुनने को मिलता है कि जब महिला गर्भवती होती है तो उनके अंदर सेक्स करने की प्रवृत्ति नहीं होती। लेकिन यहां पर हम आपको बता दे कि आपका ऐसा मानना या सोचना बिल्कुल गलत है, दरअसल गर्भावस्था के दौरान महिलाओं में सेक्स करने की​ प्रवृत्ति और अधिक होती है।

ये हम नहीं कह रहे हैं इस बात का खुलासा एक सर्वे में हुआ है जिसमें यह बात सामने आई है कि महिलाओं को गर्भावस्था के दौरान और ज्यादा सेक्स की इच्छा होती है।

एक अध्ययन के अनुसार महिलाओं में गर्भावस्था के दौरान महिलाओं की सेक्स इच्छा बढ़ जाती है या तो पहले के जैसी ही होती है। अध्ययन में ये भी पाया गया है कि मासिम धर्म के दौरान महिलाओं को सेक्स में चरमसुख का अनुभव सामान्य दिनों की अपेक्षा कई गुना ज्यादा महसूस होता है।

सर्वे के मुताबिक ये बात सामने आई है कि महिलाओं में मासिक धर्म शुरू होने से पहले उन्हें चरम सुख का अनुभव होता है। उसका यही कारण है कि मासिम धर्म के समय महिलाओं की योनी में रक्त का संचरण बढ़ जाता है और रक्त संचार बढ़ने के कारण ही सेक्स की तीव्र इच्छा होती है और चरमसुख का भी अनुभव होता है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar