18+Other News

OMG! यहां है सेक्स डॉल टेस्टर की नौकरी, सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

दुनियाभर में काम करने वालों की कमी नहीं है, और जो लोग मेहनती हैं ईमानदारी से काम करते हैं उनके लिए नौकरी की कमी नहीं है। जितने तरह की व्यवसाय उतनी ही तरह की नौकरियां भी बन जाती हैं। कुछ तो ऐसी अजीबो—गरीब नौकरियां है जिन्हें सुनकर आपको विश्वास ही नहीं होगा।

ब्रिटिश में भी ऐसी ही अजीबो गरीब नौकरी के लिए विज्ञापन जारी हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। नौकरी सेक्स डॉल टेस्टर की है। ब्रिटेन की एक कंपनी ने सेक्स डॉल टेस्टर के लिए नौकरी का विज्ञापन दिया है। इस नौकरी के लिए कंपनी 35000 यूरो यानि करीब 2804602 रुपए देगी।

ब्रिटेन की एडल्ड टॉय बनाने वाली कंपनी सिलिकॉन सेक्स वर्ल्ड को ऐसे कर्मचारी की आवश्यकता है जो उनके लेटेस्ट प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग कर सके। कंपनी ऐसे उम्मीदवारों का आवेदन मंगा रही है जो उनके लिए सेक्स टॉय की टेस्टिंग कर सकें और उनकी टीम के सदस्य बन सकें।

कंपनी ने नौकरी के लिए जारी अपने आवेदन में लिखा है कि इस पद पर काम करने वाले उम्मीदवार को 35000 यूरो की सैलरी, फ्लैक्सीबल काम के घंटे, साल की 22 छुट्टियां, कंपनी की जिम में फ्री मेंबरशिप और कंपनी की ओर से मोबाइल फोन दिया जाएगा।

इतना ही नहीं इस काम को करने वाले शख्स के परिवारवाले और उसके दोस्तों को कंपनी के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट भी दी जायेगी। ऐसे पद पर नियुक्त किए गए व्यक्ति को कंपनी के नए एडल्ड टॉय को पर्सनली टेस्ट करना होगा। इसके बाद उसे उस प्रोडक्ट के बारे में कंपनी को अपनी फीडबैक देनी होगी।

इतना ही नहीं उसे इवेंट में भी शामिल होना होगा। कंपनी का कहना है कि इस पद पर काम करने वाले शख्स को सेक्स टॉय खास कर सेक्स डॉल के प्रति लगाव होना चाहिए। वहीं इस पद पर काम करने वाले शख्स को डेडलाइन के साथ काम करना होगा।

कंपनी के मार्केटिंग हेड रिचर्ड थ्रोन ने बताया है कि ये समय कंपनी के लिए बेहतरीन है। कंपनी ऐसे लोगों की तलाश कर रही है, जो कंपनी के प्रोडक्ट को और ऊपर ले जा सकें और लोगों के बीच उन प्रोडक्ट्स की खूबियों को समझा सकें। कंपनी 20 मार्च तक इस पद पर नियुक्ति करने का लक्ष्य रख रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar