18+

अगर बनना चाहते हैं Sex किंग तो करें ये काम

आज की इस भागम भाग ज़िन्दगी से पुरुषों में कई तरह की सेक्स समस्याएं देखने को मिलती हैं। इन परेशानियों से निजात दिलाने के लिए आज हम आपको कुछ जरूरी Tips बताने जा रहे है। जो आपकी सभी सेक्स समस्याओं को दूर कर देगी और आपको सेक्स किंग बना देगी।

– अपनी सेक्स स्थिति को सुधारने के लिए सबसे पहले परिस्थितियों को अपने अनुकूल करे। ऐसी चीज़ों को अपने पास से दूर कर दे जो आपके सेक्स में खलल डाल सकती है। जैसे की फ़ोन, लैपटॉप आदि साथ ही सेक्स के लिए किसी ऐसे स्थान का चुनाव करें, जहां आप दोनों के अलावा कोई और न हो जो काम हसीन पलों में खलल पैदा कर सके।

– फोर प्ले सेक्स में एक अहम् स्थान निभाता है। सही तरीके से किया गया फोर प्ले आपकी सेक्स परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के साथ ही आपकी महिला साथी को चरम सुख तक पहुंचने में मदद करेगा।

– सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए सबसे सटीक तरीका पोजीशन बदल कर सेक्स करना है। इस तरीके से आपकी सेक्स टाइमिंग में बढ़ोतरी होने के साथ ही दोनों पार्टनर को सेक्स में अत्यधिक आनंद की प्राप्ति होगी।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए कई तरह के कंडोम्स भी मौजूद हैं। जो आपकी सेक्स टाइमिंग में इजाफा कर देते हैं। या आप कंडोम के स्थान पर लुब्रीकेंट का इस्तेमाल कर भी अपनी सेक्स टाइमिंग को बढ़ा सकते हैं।

– अगर आप शराब और मदिरा सेवन करते हैं तो इसे तुरंत ही न बोल दें। ये आपकी सेक्स टाइमिंग के लिए सबसा बड़ा दुश्मन है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar