18+

एक बर्फ का एक टुकड़ा आपकी सेक्स लाइफ में मचा देगा धमाल

 

वैवाहिक जीवन को तरोताजा बनाए रखने के लिए पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध का खास योगदान होता है। अगर आपके जीवन में सेक्स संबंध फीका पड़ रहा हो तो आप ये कुछ आसान टिप्स अपनाकर जिंदगी के उन हसीन लम्हों को काफी रोमांटिक बना सकते हैं। तो आइये हम आपको बताते हैं कि आप किस तरह से अपनी लाइफ के उन हसीन पलों की मधुरता बढ़ाएं।

संबंध बनाते समय अगर आप बेडरूम में धमाल मचाना चाहते हैं तो आपको एक ठंडी आइस के टुकड़े का सहारा लेना पड़ेगा। आप अपने पार्टनर को और आपकी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगों पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं और अपने सेक्स लाइफ में और रोमांच भरें। संबंध बनाने का अगर मूड है तो आज कुछ अलग करने के लिए आप सबसे पहले कुछ बर्फ के टुकड़े लाएं, टुकड़े को उनके पूरे शरीर पर स्पर्श करें। इससे आपकी पार्टनर ना केवल आपकी तरफ आकर्षित हो जायेगी बल्कि वो उत्तेजना से भरकर आपकी तरफ खींची चली आएगी।

ओरल सेक्स के समय कुछ नया करने के लिए आप अपने मुंह में नीचे जाने से पहले बर्फ का टुकड़ा रख लें और फिर ओरल सेक्स करते वक़्त आपकी पार्टनर बर्फ की ठंडक के साथ आपकी गर्म सांसों को भी महसूस कर पाएगी। ऐसा करने से आपकी पार्टनर में सेक्स करने की भावना खुलकर दिखेगी। ऐसा करते वक़्त आप अपने रूम में रोमांटिक गाना बजाना ना भूलें और माहौल को और खास बनाने के लिए लाइट बंद कर कैंडल का सहारा लें। इससे आपके और आपके पार्टनर का रोमांस चार गुना हो जायेगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar