Sports

तीसरा विश्व कप जीतने का समय आ गया है : होल्डर

बारबाडोस, 27 फरवरी (आईएएनएस)| वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने प्रशंसकों के समर्थन का आग्रह किया है, क्योंकि उनकी टीम 2019 विश्व कप में क्वालीफाई करने के लिए अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर में पहला मैच छह मार्च को संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ खेलेगी।

होल्डर ने कहा, सभी खिलाड़ी प्रेरित हैं और हम जानते हैं कि यह एक बाजी है। मैं इसे एक अवसर के रूप में देख रहा हूं, जिसके जरिए हमें अगले साल होने वाले विश्व कप में प्रवेश मिल सकता है।

कप्तान होल्डर ने कहा, वनडे एक ऐसा प्रारूप है, जिसमें हमारी टीम थोड़ी कमजोर है और इसमें कोई शक नहीं है कि हम इसमें अनियमित रहे हैं। निश्चित तौर पर यह एक ऐसी चीज है, जिसे संबोधित करने की जरूरत है और मुझे लगता है कि हमें इसमें अच्छे प्रदर्शन की जरूरत है।

होल्डर ने कहा, मुझे लगता है कि हर कोई विश्व कप में हिस्सा लेने की महत्ता को जानता है। हमने निश्चित तौर पर दो बार विश्व कप जीता है और मुझे लगता है कि हम तीसरी बार विश्व कप जीतने की योजनाओं को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज ने इससे पहले, 1975 और 1979 में लगातार दो बार आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट का खिताब जीता था।

=>
=>
loading...