GadgetsScience & Tech.Top News

पैनासोनिक ने लॉन्च किया सस्ता फोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। जापान की कंपनी पैनासोनिक ने काफी समय बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। कीमत के हिसाब से ये फोन Redmi 5A को करारी टक्कर देते दिखता है तो वहीं इसके फीचर्स इसे दूसरी कंपनियों से खास बनाते हैं। पहले बात करते हैं इस फोन की कीमत की। पैनासोनिक का ये फोन अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

हाल ही में पैनासोनिक ने P100 के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं। फ्लिपकार्ट पर आप पहले वेरिएंट फोन को 5,999 रुपए में खरीद सकते हैं। ये फोन 2 जीबी की रैम के साथ आता है। साथ ही इसके 1GB रैम वाले फोन की कीमत 5,299 रुपए है।

Panasonic के दो जीबी रैम वाले फोन में 5 इंच का 2.5 डी कर्व्ड ग्लास वाली डिस्प्ले लगा है तो वहीं 1.25 गीगीहर्ड्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मैमोरी 16 जीबी है। हालांकि एक जीबी रैम वाले फोन की इंटरनल मैमोरी भी इतनी ही है। Panasonic का ये फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करेगा फोन में दिया गया पॉकेट मोड इसे दूसरे फोन से अलग बनाता है। खास बात ये है कि पॉकेट मोड से फोन के जेब में होने पर रिंगटोन का वॉल्यूम अपने आप तेज हो जाएगा।

आपको यह भी बता दें कि इस फोन की इंटरनल मैमोरी को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 2,200 mAH की बैटरी दी गई है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में लगे कैमरे के बाद में कंपनी का दावा है कि ये शानदार और बेहतरीन फोटो खींचने में सक्षम है। कैमरे में मल्टी-मोड फीचर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी लगाया गया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar