EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

VIDEO : अचानक ‘भूतनी’ बनीं अनुष्का शर्मा, चेहरा देख कांप उठेंगे विराट

फिल्म ‘परी’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को टाल दिया है और अब यह होली के मौके पर दो मार्च को रिलीज होगी। अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म पहले नौ फरवरी को रिलीज होने वाली थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का नया टीजर भी जारी हो गया है। इस टीजर में अनुष्का शर्मा एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही है। इस हॉरर फिल्म का टीजर भी खौफनाक है।

anushka sharma in pari के लिए इमेज परिणाम

अनुष्का शर्मा इस टीजर में बेहद खतरनाक दिख रही है। 52 सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रैस ने लिखा, यह एक रिमाइंडर है कि ये कोई फेयरीटेल नहीं है। इससे पहले भी इसका टीजर लॉच किया गया था लेकिन इस बार यह एकदम अलग है।

anushka sharma in pari के लिए इमेज परिणाम
अनुष्का ने इससे पूर्व 18 सेकेंड का एक मोशन पिक्चर साझा किया, जिसमें लिखा था, परी..परीकथा नहीं।  अनुष्का ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘परी’ के साथ होली। नवोदित निर्देशक प्रोसित रॉय निर्देशित फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी हैं। इस फिल्म का निर्माण अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

anushka sharma in pari के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व  होली के मौके पर अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में होने वाला टकराव अब टल गया है।  दोनों फिल्में पहले दो मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन जॉन ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ध्यान में रखकर समझदारी दिखाते हुए ‘परमाणु’ की रिलीज टाल दी और अब यह फिल्म छह अप्रैल को रिलीज होगी प्रोडक्शन से जुड़े एक शख्स ने बताया कि जाहिर है जॉन के पास ज्यादा विकल्प नहीं था।

anushka sharma in pari के लिए इमेज परिणाम

उसने कहा, “‘परी’ में अनुष्का का डरावना चेहरा पहले से ही लोगों का ध्यान खींच रहा है।” उसने आगे कहा, “नए प्रोमो ने सनसनी मचा दी, जबकि जॉन की ‘परमाणु’ का अभी तक प्रचार भी शुरू नहीं हुआ है। जल्दबाजी में रिलीज करने के बजाय यह फैसला समझदारी भरा है।” कई असफल फिल्मों के बाद ‘परमाणु’ जॉन के लिए बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है, ऐसे में जॉन कोई जोखिम नहीं लेना चाहते।

 

देखें वीडियो

 

 

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey