Entertainment

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस ने इस फिल्म को कहा NO, सनी लियोनी बोलीं-मैं हूं ना

मुंबई। इनदिनों बॉलीवुड में डायरेक्टर्स पर बायोपिक का क्रेज छाया हुआ है। जहां एक ओर बायोपिक फिल्म बनाने में इस लिस्ट में सबसे पहले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का नाम सामने आता है। तो वहीँ अब इस कड़ी में डायरेक्टर करण राजदान का भी नाम शुमार हो गया है।

जी हां। खबर है कि ‘तुम्हारी सुलु’ की सफलता के बाद लेखक और डायरेक्टर करण राजदान ने मीना कुमारी की बायोपिक के लिए सनी लियोनी को अप्रोच किया है। सनी को यह स्क्रिप्ट पसंद भी आई है। अगर बात बन जाती है तो सनी इस फिल्म में नजर आ सकती हैं।

बता दें कि करण ने इस फिल्म के लिए पहले विद्या बालन और माधुरी दीक्षित से बात की थी पर जब इनदोनों को ही फिल्म की स्क्रिप्ट समझ नहीं आई तो करण ने बॉलीवुड की मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी से इस स्क्रिप्ट के बारें में बात की।

सनी ने स्क्रिप्ट देखने के बाद पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। देखने वाली बात होगी की इस प्रोजेक्ट के लिए सनी फाइनल होती हैं या नहीं।

फिलहाल, सनी के लिए ये प्रोजेक्ट काफी रिस्की हो सकता है क्योंकि अभी तक वह केवल ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं। ऐसे में ये इस फिल्म में ऑफर किया गया किरदार उनके लिए बिल्कुल अलग होगा।

इसके अलावा उन्हें भाषा पर भी अच्छी पकड़ भी बनानी होगी। ऐसे में फिल्मों को लेकर उनका यू-टर्न देखने लायक होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH