International

VIDEO: गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए 62वीं मंज़िल पर कर रहा था स्टंट, ऐसे चली गई जान

नई दिल्ली। चीन में गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करके के चक्कर में 62 मंज़िला इमारत पर स्टंट कर रहे एक लड़के की वहां से गिरकर मौत हो गई। ये हादसा तब हुआ जब वू यॉन्गनिंग 62 मंजिला स्काईस्क्रेपर की छत के किनारे लटकते हुए पुल-अप्स कर रहा था।

कुछ देर तो उसने आराम से पुल अप्स किए लेकिन बाद में उसकी पकड़ कमजोर पड़ गई और वह नीचे जा गिरा। उसका शव नीचे एक टैरेस पर एक विंडो क्लिनर को मिला। यह पूरी घटना वीडियो में भी कैद हुई है।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो पर यॉन्गनिंग किसी स्टार से कम नहीं था। गगनचुंबी इमारतों की छतों पर चढ़ना और वहां कलाकारी दिखाना उसकी आदत में शुमार था। खास बात है कि वह ये सारे स्टंट्स बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के करने में माहिर था।

उसने खतरनाक स्टंट करते हुए अब तक 300 शॉर्ट वीडियो शेयर किए थे। दुनिया भर में हाल के सालों में ऊंची से ऊंची इमारतों पर चढ़कर स्टंट करनेवालों की संख्या बढ़ी है। वू भी उनमें से ही एक थे।

यॉन्गनिंग की गर्लफ्रेंड जिन ने बताया कि इस स्टंट के बाद वह उसे अपने परिवार से मिलाना चाह रहा था और उसके शादी करने वाला था। स्टंट क्लिप से वह 80 हजार युआन यानी 7 लाख रूपए कमाने वाला था। उससे वह उसके परिवार के लिए गिफ्ट लेने वाला था।