NationalTop News

तो क्या 80,000 रुपये किलो वाला ताइवानी मशरूम खाते हैं पीएम मोदी!

 

गांधीनगर| कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछला वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजराती खाने को पसंद नहीं करते हैं और ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये प्रति किलो है। ठाकोर ने भारतीय जनता पार्टी के गुजरात के नेताओं पर बनासकांठा के बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकारी सहायता के 1,500 करोड़ रुपये को हड़पने का आरोप भी लगाया।

एक चुनावी रैली में राधनपुर के उम्मीदवार ने कहा, “हालांकि प्रधानमंत्री आम आदमी होने का दावा करते हैं, लेकिन वह ऐसे हैं नहीं। वह गुजरात के लिए अपने प्यार का दावा करते हैं, लेकिन गुजराती खाना पसंद नहीं करते हैं।” उन्होंने कहा, “वे ताइवान से मंगवाया गया मशरूम खाते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये किलो है।”

ठाकोरे ने भाजपा पर बाढ़ पीड़ितों के लिए आए पैसों को हड़पने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, “जो 1,500 करोड़ रुपये बनासकांठा के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए थे, वे गुजरात के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की जेब में चले गए।”

ठाकोर ने ओबीसी समुदाय, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदाय के मोर्चे का गठन किया था, जिसे उन्होंने ओएसएस एकता मंच का नाम दिया। गुजरात चुनावों में उन्होंने कांग्रेस से हाथ मिलाया है।