National

बिहार में मुखिया के 2 पुत्रों की घर से बुलाकर हत्या

बेगूसराय, 12 दिसंबर (आईएएनएस)| बिहार में बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक मुखिया के दो पुत्रों की अपराधियों ने घर से बुलाकर हत्या कर दी। दोनों शवों को पुलिस ने मंगलवार को अलग-अलग क्षेत्रों से बरामद किया।

हत्या की सूचना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर दिया और जमकर हंगामा किया। पुलिस के अनुसार, रसलपुर पंचायत के मुखिया सीताराम महतो के दो बेटे जितेंद्र कुमार (30) और राम लाल महतो (25) को सोमवार की रात किसी ने फोन कर घर के बाहर बुलाया और उसके बाद सुबह दोनों के शव अलग अलग जगहों से बरामद किया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि एक शव तेघड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से तथा दूसरा शव खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर इलाके से बरामद किया गया है। शव देखने से प्रतीत होता है कि दोनों की हत्या पत्थर से कूच-कूचकर की गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुससार, इस मामले में दो लोगों को गिरतार किया है, लेकिन इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

इधर, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर भगवानपुर-बेगूसराय पथ को जाम कर दिया। काफी देर के बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों के समझाने के बाद लोग जाम समाप्त किए।

=>
=>
loading...