18+International

वीडियो चैट के जरिए 27 बच्चों से किया ऑनलाइन रेप, कोर्ट ने दी दस साल की सजा

आजतक आपने अपराधियों को शारीरिक यौन शोषण, मानसिक यौन शोषण जैसे कई अपराधों पर सजा मिलते देखा या सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को ऑनलाइन रेप के जुर्म में 10 साल की सजा मिलते देखा या सुना है। नहीं न?

आइये बताते हैं, आपको एक ऐसे देश के बारे में जहां हाल ही में एक युवक को ऑनलाइन रेप के जुर्म में 10 साल की सजा सुनाई गई है।

दरअसल, स्वीडन के ब्योर्न सैमस्ट्रोम को 10 साल की सजा सुनाई गई है। ऑनलाइन रेप में सजा का ये पहला मामला सामने आया है। यह सजा स्वीडन के एक स्थानीय अदालत ने सुनाई।

सैमस्ट्रोम पर आरोप है कि उसने कनाडा, ब्रिटेन और अमेरिका के 27 बच्चों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स बच्चों से पहले इंटरनेट पर दोस्ती करता और वेबकैम के जरिए उनसे वीडियो चैट करता था।

वीडियो चैट में वह बच्चों से तरह-तरह की यौन क्रियाएं करने को कहता था। जो बच्चा ऐसा करने से मना करता तो आरोपी उसका वीडिया इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। इतना ही नहीं वह बात न मानने पर बच्चों के माता पिता को जान से मारने की भी धमकी देता था। आरोपी ने 2015 से 2017 के 27 नाबालिग बच्चों का रेप किया।

हालांकि आरोपी के वकील ने अदालत में दलील दी है कि ऑनलाइन रेप के लिए उनके क्लाइंट को सजा दी गई जोकि सही नहीं है। वह इस सजा के खिलाफ उच्च अदालत में अपील करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH