SportsTop News

साबरमती नदी में मिली जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश, फैली सनसनी

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के दादा जी का शव अमहदाबाद की साबरमती नदी से मिला है। जसप्रीत के दादा संतोक सिंह बुमराह शुक्रवार से लापता थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में लगी हुई थी कि इसी बीच किसी ने फोन करके पुलिस को सूचना दी कि साबरमती नदी में एक शव उतराता मिला है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान जसप्रीत बुमराह के दादा संतोक सिंह बुमराह के रूप में की। कहा जा रहा है कि वह पिछले 17 वर्ष से अपने पोते जसप्रीत बुमराह से मिलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जसप्रीत उनसे मुलाक़ात नहीं कर रहे थे। बुमराह की बुआ का दावा है कि बुमराह की मां ने उनके पिता को अपने पोते से मिलने नहीं दिया।

84 वर्षीय संतोक सिंह 1 दिसंबर को उत्तराखंड से अहमदाबाद आए थे। 6 दिसंबर जसप्रीत बुमराह का जन्मदिन था। कहा जा रहा है कि वह जसप्रीत से मिलने के लिए ही अहमदाबाद आए थे लेकिन उनकी मुलाकात बुमराह से नहीं हो सकी थी। इसके बाद से ही वह लापता थे।

पुलिस उन्हें खोजने का प्रयास कर रही थी लेकिन रविवार सुबह साबरमती नदी से उनका शव बरामद किया गया। संतोक सिंह उत्तराखंड से आने के बाद 8 दिन तक अपनी बेटी राजिंदर कौर के यहां रहे थे। राजिंदर कौर अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में संजीवनी हॉस्पिटल के पास रहती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH