Entertainment

सनी लियोनी का दक्षिण भारत में विरोध तेज, 31 के कार्यक्रम को बताया संस्कृति पर आघात

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं से लोगों रोमांचित करने वाली सनी लियोनी बहुत जल्द साउथ की फिल्मों में कदम रखने जा रही है। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार वह अगले साल बॉलीवुड को छोड़ साउथ की फिल्मों में रूख करने का मन बना चुकी है।

हालांकि साउथ की फिल्मों में काम करने को लेकर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है सनी, लेकिन वहां यानी बंगलुरु में 31 दिसम्बर को एक खास कार्यक्रम के लिए सनी लियोनी भाग लेंगी लेकिन उनके इस कार्यक्रम को लेकर बवाल शुरू हो गया है। 31 दिसम्बर को शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में सनी लियोनी अपने मस्त अदाओं से लोगों का मनोरंजन करने वाली है लेकिन कुछ कन्नड़ समर्थकों ने सनी लियोनी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि यह संस्कृति पर हमला है और वह इस कार्यक्रम का कड़ा विरोध करते हैं।

प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि सनी लियोनी को कन्नड़ के कल्चर के बारे में कोई जानकारी नहीं ऐसे में उनका प्रोग्राम रद्द किया जा चाहिए।

उन्होंने कहा इस तरह का आयोजन शहर की संस्कृति के लिए खतरा है और हमारे क्लचर पर बड़ा हमला है। यहां तक सगंठनों के लोगों ने कहा कि सनी लियोनी के सहारे नए साल का स्वागत नहीं किया जाना चाहिए। केआरवी के एक पदाधिकारी हरीश ने कहा कि एक विज्ञापन कंपनी ने कार्यक्रम का आयोजन किया है जो कि शहर में एक बड़े होटल में होना है।

उन्होंने दावा किया कि कार्यक्रम के लिए टिकट केवल कुछ इंफोटेक और बायोटेक कंपनियों से बेचे जा रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामले में बवाल देखने को मिल रहा है और लगातार इसका विरोध किया जा रहा है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey