Lifestyle

क्लासिक अंगूठी से बनायें वेलेंटाइन-डे को खास

0e2899065_1392305173_blog-an-engagement-ring-and-the-gift-of-christनई दिल्ली | वेलेंटाइन्स डे पर प्रेमी या पति के अगर कुछ खास करने की सोच रही हैं तो तोहफे में अंगूठी देना कैसा रहेगा। अगर ये ख्याल आपकी जेब पर भरी पड़ रहा है तो चिंता छोड़ दीजिये। बाजार में कई ऐसी अन्य धातुओं की अंगूठियां भी उपलब्ध हैं जिनकी कीमत कम है पर बेहद क्लासिक लुक देंगी। वेबसाइट ‘क्राफ्ट्सविला डॉट कॉम’ की फैशन स्टाइलिस्ट अंशु चौधरी ने इसके लिए कुछ टिप्स दिए हैं।

जाने उनकी पसंद : अगर वह रोजमर्रा में आभूषण नहीं पहनते तो उनके स्टाइल और पसंद को जानना थोड़ा मुश्किल होगा। इसके लिए उन्हें विभिन्न स्टाइल्स और धातुओं की अंगूठियों की तस्वीरें दिखाएं और उनकी पसंद जानने की कोशिश करें।

नवीनतम चलन : सोने या हीरे की अंगूठी आपकी जेब पर भारी पड़ सकती है इसलिए आप टिटेनियम, या टंगस्टन धातुओं की अंगूठी दे सकती हैं। टिटेनियम की अंगूठियां बेहद हल्की और मजबूत होती हैं और इनसे एलर्जी होने की संभावना भी नहीं होती, जबकि टंगस्टन की अंगूठियां बेहद मजबूत होती है और इन पर दरार पड़ने की भी संभावना नहीं होती।

ऑनलाइन खरीददारी : इंटरनेट पर बेहद अच्छी चीजें मिल जाती हैं। ऑनलाइन बाजार में प्रतिस्पर्धा के कारण ये कम कीमत पर मिल जाती हैं और ई-विक्रेता कई बार बेहद अच्छा डिस्काउंट भी देते हैं। इनका लाभ उठाएं। विभिन्न ई-स्टोर्स पर कीमतें जांचने परखने के बाद उनके लिए ऐसी अंगूठी चुनें जो उनके लिए ताउम्र बेहद खास उपहार हो।

=>
=>
loading...