Business

ला कुलिनैर स्टीमर एंड मल्टीपर्पज कुकिंग पॉट लांच

नई दिल्ली, 20 नवंबर (आईएएनएस)| हैमिल्टन हाउसवेयर्स प्राइवेट लिमिटेड के तीन प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक ट्रेओ ने सोमवार को ला कुलिनैर स्टीमर एंड मल्टीपर्पज कुकिंग पॉट भारतीय बाजार में लांच किया। कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाने का आइडिया जिसमें सभी पोषक तत्व और स्वाद मौजूद हों, आज के सेहत फिक्रमंद उपभोक्ताओं की बढ़ती संख्या के हिसाब से काफी आकर्षक है।

इसी रुझान को देखते हुए ट्रेओ ने ला कुलिनैर स्टीमर एंड मल्टीपर्पज कुकिंग पॉट को पेश किया है। यह टु-इन-वन अल्ट्रा-मॉडर्न डाई-कास्ट कुकिंग पॉट है।

बयान में कहा गया कि इसमें स्ट्यूड वेजीज, फ्रूट्स और मोमोज के अलावा, इडली, ढोकला, इडलीयप्पम, पातरा, स्टीम्ड मोदक आदि को बनाया जा सकता है। यही नहीं, डाई-कास्ट कुकिंग पॉट के रूप में यह वेजीटेबल स्टॉक, सूप्स, चावल और कढ़ी बनाने के भी काम आता है।

इसकी तीन स्तर की विटफोर्ट कोटिंग स्वस्थ और कम फैट वाले भोजन के लिए विटामिन और अन्य पोषण सुरक्षित रखती है। साथ ही, इससे काफी तेजी से खाना पकाया जा सकता है और इसमें जलने की तनिक भी गुंजाइश नहीं होती।

कंपनी ने बताया कि स्टेनलेस स्टील की छलनी नमी को बरकरार रखती है, आहार के रेशे को नरम बनाती है और ताजगी कायम रहती है। भारतीय रसोईघर के लिए यह उत्पाद उपयुक्त और हर दिन के इस्तेमाल के लिए है। यह बहुउद्देश्यीय उत्पाद सब्जियों और मांस को बिना समय गंवाए तेजी से पकाता है। यह खाने को नरम और पचाने में आसान बनाता है। यह कुकिंग पॉट अलग हो जाने वाले सिलिकन कोटेड ग्रिप के साथ आता है, जिससे पकड़ना आसान होता है। इसमें एक आकर्षक नॉब भी लगा होता है। इस पर सिलिकॉन कोटिंग होती है। इससे उठाना आसान हो जाता है। इसमें बोरोसिलिकेट ग्लास का ढक्कन है, जिसमें यह निगरानी संभव है कि अंदर क्या पक रहा है।

कंपनी ने इसकी कीमत 3100 रुपये (4060 एमएल) रखी है, जो पूरे भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

=>
=>
loading...