Regional

भोपाल में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल| मध्य प्रदेश की राजधानी में प्रशासनिक परीक्षा की कोचिंग करने आई एक युवती को कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। प्रारंभिक तौर पर पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी दो दिन बाद पकड़े जा सके। लापरवाही के लिए जिम्मेदार सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात पूजा (काल्पनिक नाम) कोचिंग से अपने कमरे को लौट रही थी। इसके लिए उसने हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास से बना अस्थायी रास्ता पकड़ा। आमतौर पर लोग रेल पटरी को पारकर इस रास्ते से जाते हैं।

पुलिस के मुताबिक, जब पूजा रेल पटरी पार कर रही थी, तभी चार युवक उसे पकड़कर झाड़ियों में ले गए और अपनी हवस का शिकार बना डाला। युवती के माता-पिता दोनों पुलिस में हैं और भोपाल से बाहर पदस्थ हैं।

भोपाल परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक संतोष सिंह ने बताया, “पीड़िता के परिजनों ने एमपी नगर थाने में आकर शिकायत की, इस पर उप निरीक्षक टेकराम ने जांच की और मौका मुआयना भी किया, मगर मामला हबीबगंज थाने का बताकर आगे कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

इस पर टेकराम को निलंबित कर दिया गया है।” सिंह ने आगे बताया, “युवती की शिकायत पर हबीबगंज थाने में मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH