Sports

आरएफवायएस फुटबाल टूर्नामेंट में खैतान स्कूल की रोमांचक जीत

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| खैतान पब्लिक स्कूल ने सोमवार को रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर व्बाएज वर्ग के क्वालीफाइंग स्टेज में पद्मश्री एनएन मोहन पब्लिक स्कूल (पीएनएनएमपीएस) को 3-1 से हराया जबकि दूसरी ओर रायन इंटरनेशनल स्कूल ने लवली पब्लिक स्कूल के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की। बाल भवन पब्लिक स्कूल मैदान पर खेले गए इस मैच में खैतान स्कूल के लिए शेरी ने 10वें मिनट में पहला गोल किया। पीएनएनएमपीएस को हालांकि यह बढ़त रास नहीं आई और उसकी ओर से विवेक ने चार मिनट बाद ही बराबरी का गोल कर दिया।

तेजी से हुए इस बराबरी के गोल ने हालांकि खैतान स्कूल को विचलित नहीं किया और उसने जोरदार वापसी करते हुए पीयूष के गोल की मदद से एक बार फिर बढ़त हासिल कर ली। पीएनएनएमपीएस ने कई मौकों पर खैतान स्कूल के डिफेंस को भेदने की कोशिश की लेकिन उसे सफलता नहीं मिली और 2-1 के अंतर के साथ खैतान स्कूल पहले हाफ की समाप्ति करने में सफल रहा।

पीएनएनएमपीएस के लड़कों ने शानदार खेल दिखाया लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं आ रही थी। इसी बीत खैतान स्कूल के जतिन ने 46वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम को 3-1 से आगे कर दिया। यह अंतर खैतान को अंतत: जीत दिलाने के लिए काफी साबित हुआ।

एक अन्य मैच में रायन इंटरनेशनल स्कूल ने लवली पब्लिक स्कूल को आसानी से 2-0 से हरा दिया। मैच का पहला गोल आठवें मिनट में हुआ। यह गोल आदिल ने किया। इसके बाद ज्योर्तिमाया ने 42वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम को 2-0 से जीत दिला दी।

=>
=>
loading...