NationalVideo

अभी अभी: सोशल मीडिया पर राम रहीम, रामपाल और आसाराम का प्राइवेट विडियो, बहुत तेजी से हो रहा वायरल

रेप के मामले में दोषी करार दिए जा चुके गुरमीत राम रहीम का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेप के आरोपी आसाराम और रामपाल के साथ एक गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा है-जेल करावेगी छोरी, जेल करावेगी। यह वीडियो शनिवार को रेडियो कसूत-फर्स्ट हरियाणवी रेडियो पर अपलोड किया गया है। इसे अब तक 1 लाख 20 हजार लोग देख चुके हैं और 7,084 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

अभी अभी: सोशल मीडिया पर राम रहीम, रामपाल और आसाराम का प्राइवेट विडियो, बहुत तेजी से हो रहा वायरल

Video: इस प्रेग्‍नेंट महिला ने डिलीवरी जल्‍द कराने के लिए किया ऐसा काम, डॉक्‍टर के भी उड़ गये होश

शुक्रवार को राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकुला और पंजाब के कई अन्य हिस्सों में भयंकर हिंसा भड़क उठी थी। लाखों की तादाद में समर्थक सड़कों पर उतर आए थे और उन्होंने सड़क पर खड़ी गाड़ियों, बाइकों में आग लगा दी थी। इसके अलावा कई सरकारी दफ्तर, बैंक और होटल भी जला डाले थे। यहां तक कि मीडिया कर्मियों से भी मारपीट की घटनाएं सामने आई थीं। इस घटना की आंच दिल्ली तक भी पहुंची थी। डेरा समर्थकों ने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर खड़ी दो खाली बोगियों में आग लगा दी थी।

भाभी जी का यह हॉट वीडियो भूलकर भीं पुरुष न करे देखने का प्रयास

इसके अलावा मंगोलपुरी और यूपी के लोनी में भी बसें फूंकने की घटनाएं सामने आई थीं। इसके बाद नोएडा और गाजियाबाद में धारा-144 लगानी पड़ी थी। ट्विटर पर भी इस घटना की जमकर आलोचना हो रही है। गौरतलब है कि हिंसा में अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें से 6 सिरसा में और बाकी पंचकुला में हुई हैं। वहीं घायलों की संख्या 269 है। पुलिस ने 552 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है।

SEE VIDEO:

 
=>
=>
loading...