Regional

सतना में आठवीं की छात्रा ने सहेली के पानी में मिलाया जहर, हैरान करने वाली है वजह

सतना| मध्यप्रदेश के सतना जिले में दो सहेलियों के बीच पढ़ाई की प्रतिस्पर्धा रंजिश का कारण बन गई। एक छात्रा ने दूसरी की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ डाल दिया और खुद भी जहर खा लिया। दोनों का उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, एक निजी स्कूल की आठवीं की एक छात्रा ने सोमवार को अपनी सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया, उसे पीने के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार जारी है।

सूत्रों के अनुसार, स्कूल के वीडियो कैमरों को खंगाले जाने के बाद यह बात सामने आई कि बीमार पड़ी छात्रा की पानी की बोतल में उसकी सहेली कुछ मिला रही है। इस बात का खुलासा होने से घबराई छात्रा ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया।

बोतल का पानी पीकर बीमार पड़ी छात्रा ने कहा, “वह (जहरीला पदार्थ मिलाने वाली) मेरी सबसे अच्छी सहेली है, हो सकता है कि मेरे नंबर ज्यादा आने के चलते ईष्र्यावश उसने ऐसा किया हो।”

पुलिस ने बताया कि एक लड़की की बोतल में जहरीला पदार्थ मिलाने और फिर एक अन्य लड़की द्वारा जहरीला पदार्थ खा लिए जाने की सूचना तो है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH