NationalTop News

ममता ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- मैं उनके पक्ष में

कोलकाता। अक्सर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब उनकी तारीफ की है। ममता ने कहा कि वह पीएम मोदी के पक्ष में है लेकिन अमित शाह के नहीं। ममता बनर्जी के इस स्टैंड को जहां बीजेपी मोदी की नीतियों की स्वीकार्यता के रूप में ले रही है, वहीं विपक्ष ममता के इस इस बयान से हैरान परेशान है।

ममता ने कहा, “मैं पीएम मोदी का समर्थनकरती हूं, शाह का नहीं। मैं पीएम को दोष नहीं देती हूं। मुझे उन्हें दोष क्यों देना चाहिए? उनकी पार्टी को इसका ध्यान रखना चाहिए।” इस दौरान ममता  ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घेरते हुए कहा कि वह देश में लोकतांत्रिक और आपसी सद्भाव का माहौल बिगाड़ने के लिए जिम्मेदार हैं। ममता ने कहा, “सभी डरे हुए हैं। सुपर डिक्टेटरशिप चल रही है। एक पार्टी का अध्यक्ष मंत्रियों की बैठक कैसे ले सकता है? देश का पीएम कौन है, मोदी या शाह?”

ममता बनर्जी ने लगे हाथ पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ भी की। ममता ने कहा, “वह भी बीजेपी के ही हैं, लेकिन वह बहुत ही संतुलित और निष्पक्ष थे। हमने उनके नेतृत्व में काम किया और कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया।” मौजूदा एनडीए सरकार का जिक्र करते हुए उन्होंने सभी समस्याओं के लिए पीएम को नहीं बल्कि बीजेपी को दोषी ठहराया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH