Lifestyle

नेलपॉलिश केवल नाखूनों के लिए ही नहीं, जूतों के लिए भी

नेलपॉलिश का इस्तेमाल, ब्यूटी टिप्स, मेकअप

नेलपॉलिश की ये ट्रिक्स क्या जानती हैं आप?

लखनऊ। नेलपॉलिश का इस्तेमाल केवल नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाने के नहीं बल्कि कई कामों में किया जा सकता है। हम आपको बताते हैं और किन कामों में उपयोगी है ये और क्या हैं इससे जुड़े टिप्स एंड ट्रिक्स।नेलपॉलिश का इस्तेमाल, ब्यूटी टिप्स, मेकअपआपकी त्वचा संवेदनशील है, पर साथ ही आपको आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेहद पसंद है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। ज्वेलरी का वह हिस्सा जो आपकी त्वचा के संपर्क में आता है, वहां ट्रांसपैरेंट पॉलिश की एक परत लगा दें। इससे आपकी ज्वेलरी जल्दी खराब भी नहीं होगी और त्वचा की एलर्जी से भी आप बच जाएंगी।

त्वचा हल्की-सी कट गई हो तो खून बहने से रोकने के लिए उसके ऊपर पॉलिश की एक परत लगा लें। खुजली होने और कीट-पतंग के काटने पर भी प्रभावित त्वचा पर ये लगा सकती हैं।

अपनी पुरानी सैंडल को नया लुक देना चाहती हैं? उसके सोल को अपनी मनपसंद रंग से रंग दीजिए। इस टिप्स की मदद से आप लोकल मार्केट से खरीदे गए फुटवियर को भी डिजाइनर लुक दे पाएंगी।

जूते के फीतों को छेद में डालना कई बार मुश्किल भरा काम हो जाता है। इस परेशानी से बचने के लिए फीतों के अंतिम हिस्सों में नेलपॉलिश लगा दें। इसे मजेदार लुक देने के लिए रंगीन नेलपॉलिश भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal