Lifestyle

नवविवाहितों को दें ऐसा उपहार, जो हो यादगार

Newlywedsनई दिल्ली | इस बार शादियों के मौसम में अगर आप अपने किसी करीबी को उसकी शादी का तोहफा देना चाहते हैं तो उसे कुछ ऐसा दें जो अनूठा हो और उसके लिए एक यादगार तोहफा बन जाए। ‘गिफ्टजोजो’ के सहसंस्थापक मनोज अग्रवाल ने कुछ ऐसे ही शानदार गिफ्टिंग आइडिया दिए हैं।

शादी के बाद एक परफेक्ट डेट : आमतौर पर भारतीय शादियों में रीति-रिवाजों और मेहमानों की भीड़-भाड़ के बीच नवविवाहितों को एक साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता, ऐसे में उन्हें शादी के तोहफे के रूप में एक रोमांटिक डिनर डेट या संडे ब्रंच देना उन्हें यकीनन पसंद आएगा। स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाने के साथ अपनी शादी के लम्हों को याद करने का मौका देने वाला आपका यह तोहफा उनके लिए यकीनन यादगार बन जाएगा।

रोमांटिक यात्रा वाउचर : नवविवाहितों को किसी रोमांटिक लॉज, नजदीकी रिजॉर्ट या होटल का वाउचर तोहफे में देना भी एक अच्छा आइडिया हो सकता है।

कुकरी क्लास : आज के न्यूएज जोड़े जो गृहस्थी की जिम्मेदारियां मिलजुल कर निभाते हैं, उन्हें साथ मिलकर कुकिंग सीखने का मौका देना भी एक अच्छा ख्याल रहेगा। ऐसे में आप उन्हें तोहफे में किसी कुकरी क्लास का वाउचर भी दे सकते हैं।

रोमांचक उपहार : अगर नवविवाहित जोड़ा रोमांच पसंद है तो आप उन्हें घुड़सवारी, जीप सफारी, रॉक क्लाइंबिग, हॉट एयर बैलूनिंग जैसे किसी एडवेंचर स्पोर्ट का मौका भी तोहफे में दे सकते हैं।

=>
=>
loading...