आईपीएल 2017

स्मिथ, किशन के अर्धशतक के बावजूद गुजरात 154 पर ढेर

अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी गुजरात लायंस, गुजरात 154 पर ढेर, आईपीएल के 10वें संस्करण का 53वां मैचMohammed Siraj

अच्‍छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी गुजरात लायंस

कानपुर| ईशान किशन (61) और ड्वायन स्मिथ (54) से मिली शानदार शुरुआत का फायदा गुजरात लायंस के शेष बल्लेबाज नहीं उठा सके और बड़े स्कोर पर जाती दिख रही टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 53वें मैच में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 19.2 ओवरों में 154 रनों पर ही ढेर हो गई।

अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी गुजरात लायंस, गुजरात 154 पर ढेर, आईपीएल के 10वें संस्करण का 53वां मैच
Mohammed Siraj

एक समय ऐसा लग रहा था कि गुजरात 180-190 से बड़ा स्कोर खड़ा कर लेगी, लेकिन स्मिथ और किशन की सलामी जोड़ी के आउट होने के बाद गुजरात के शेष बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गए। स्मिथ और किशन ने 10.5 ओवरों में 10.24 की औसत से पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की।

यह भी पढ़ें- तिवारी की शानदार पारी भी नहीं बचा सकी पुणे को

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने स्मिथ को पगबाधा कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई। स्मिथ ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलीं और सात चौके तथा दो छक्के लगाए। इस जोड़ी के टूटने के बाद हैदराबाद की टीम कुल स्कोर मात्र 43 रन ही जोड़ पाई।

किशन की पारी का अंत मोहम्मद सिराज ने किया। सिराज ने किशन को विकेट के पीछे नमन ओझा के हाथों 120 के कुल स्कोर पर कैच कराया। यहां से हैदराबाद की बल्लेबीज लड़खड़ा गई और टीम ने इसी स्कोर पर कप्तान सुरेश रैना (2) और दिनेश कार्तिक (0) के दो बड़े विकेट गंवा दिए।

राशिद ने एरॉन फिंच (2) को 123 के कुल स्कोर पर बोल्ड कर गुजरात को परेशानी में डाल दिया। विकेट गिरने का सिलसिला रुका नहीं और पूरी टीम आखिरी ओवर की दूसरी गेंद तक पवेलियन लौट गई। रवींद्र जडेजा 20 रनों पर नाबाद रहे।

हैदराबाद के लिए सिराज ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। राशिद को तीन सफलताएं मिली। भुवनेश्वर कुमार को दो और सिद्धार्थ कौल को एक विकेट मिला।

=>
=>
loading...