Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

सीतापुर में दर्दनाक हादसा, बस नहर में पलटने से 20 की मौत

sitapur-bus-accident

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर में शुक्रवार दोपहर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर शारदा नहर में पलट गई। ड्राइवर बस से कूदकर भाग गया, लेकिन बस में सवार यात्री बस समेत नहर में गिर गए। बताया जा रहा है कि अब तक एक महिला समेत 20 शव निकाले जा चुके हैं। अभी और शव मिलने की संभावना जताई जा रही है। मौके पर मौजूद एसडीएम रतीरात पहुंचे है। उन्होंने बताया कि शारदा नहर का बहाव तेज होने की वजह से संभावना है कि कुछ लोग बहकर दूर निकल गए हो। कुछ आगे जाल डलवाने की तैयारी की जा रही है।

जनपद के तहसील लहरपुर से बिसवां जा रही यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस शुक्रवार को अनियंत्रित होकर शारदा नहर में पलट गई। बस के नहर में गिरने से पहले ही चालक कूद कर भाग निकला, वहीं यात्रियों समेत बस नजर में जा गिरी। राहगीरों में नजारा देखा तो पुलिस को सूचना देने के साथ राहत कार्य शुरू किया।

अब तक एक महिला समेत 20 से ज्यादा शव निकाले जा चुके हैं। वहीं नहर से पांच साल की तन्नू व उसके भाई दो वर्षीय शुभम को सही-सलामत निकाल लिया गया है। महिला के शव की पहचान जयदेवी (35) पत्नी कृष्ण कुमार निवासी हीरापुर खैरुल्लापुर, थाना तालगांव के रूप में हुई है। अन्य शवों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

घटनास्थल पर लहरपुर एसडीएम व सीओ समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। शारदा नदी में गिरी बस को निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है। बताया जाता है कि बस में लगभग 55-60 यात्री सवार थे।

Dileep Kumar
the authorDileep Kumar

Leave a Reply