Top NewsUttar Pradesh

होटल में सजी थी सीरियल किलर और दिल्ली पुलिस की अय्याशी की महफ़िल, लखनऊ पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार

लखनऊ। दिल्ली पुलिस की अभिरक्षा में तिहाड़ जेल से पेशी के लिए लखनऊ आया सीरियल किलर सोहराब पत्नी और बहन के साथ बिरयानी की दावत उड़ा रहा था औऱ ये सब दिल्ली पुलिस की शह में हो रहा था। सूचना पर लखनऊ पुलिस ने होटल में छापेमारी की तो सोहराब परिवार के साथ कमरे में मिला। जबकि, अभिरक्षा ड्यूटी में तैनात दिल्ली पुलिस के जवान दूसरे कमरों में आराम फरमा रहे थे। पुलिस ने सोहराब, होटल मैनेजर व दिल्ली पुलिस के छह कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज करके दोषी जवानों के खिलाफ कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर सोहराब को दिल्ली पुलिस का एएसआई, एक हेड कांस्टेबल व चार कांस्टेबल तिहाड़ जेल से कानपुर और लखनऊ में पेशी को लाए थे। बुधवार को कानपुर में पेशी के बाद वह लखनऊ आया, जहां गुरुवार को गैंगस्टर कोर्ट में हाजिर होना था। दोपहर करीब तीन बजे सोहराब चारबाग के रिटायरिंग रूम से चला गया। एसएसपी कलानिधि नैथानी को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने एएसपी पश्चिम के साथ सीओ कैसरबाग, सीओ चौक और सीओ बाजारखाला को खोजबीन के निर्देश दिए।

पुलिस अधिकारियों के साथ नाका और अमीनाबाद कोतवाली की टीम ने श्री होटल से सोहराब को दबोच लिया। वह कमरा नंबर 206 में रुका था, जबकि कमरा नंबर 201 और 202 में दिल्ली पुलिस के जवान आराम फरमा रहे थे। सोहराब के साथ कमरे में पत्नी शन्नो और बहन यासमीन थी। होटल के रजिस्टर की छानबीन में पता चला कि सोहराब व उसके साथ आए पुलिसकर्मियों ने आईडी नहीं लगाई थी। बिना आईडी के कमरा देने पर मैनेजर अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH