EntertainmentTop News

फिल्म रिव्यूः कैसी है आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला, जानें यहां

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ आज यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म काफी समय से विवादों से जुड़ी रही लेकिन आखिरकार 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

क्या है कहानी

फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना (बालमुकुंद) के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपने बालों के झड़ने से काफी परेशान है। भूमि पेडनेकर, बाला की बचपन की दोस्त और पड़ोसन लतिका के रोल में हैं।

लतिका एक सांवले रंग की लड़की है, जिसका मजाक बचपन से बन रहा है। लेकिन उसने अपने रंग को शुरू से ही अपनाया है और उसे किसी की बात से फर्क नहीं पड़ता।

भूमि ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और उन्हें पहली बार पर्दे पर देखकर शायद आपको अजीब लगे लेकिन उनके काम की दाद आप जरूर देंगे।

यामी गौतम एक टिकटॉक स्टार बनी हैं, जिसकी जिंदगी खुशियों से भरी है। आयुष्मान खुराना को अपने गंजेपन से छुटकारा मिलता है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायरेक्शन

अमर कौशिक का निर्देशन काफी अच्छा है। फिल्म का निर्देशन काफी कसा हुआ है और फिल्म कहीं भी ढीली पड़ती नहीं दिखती है। इससे पहले अमर स्त्री जैसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म बना चुके हैं।

एक्टिंग

आयुष्मान खुराना ने लीक से हटकर एक और फिल्म में काम करने के बाद यह साबित कर दिया है कि वह इस फील्ड के मंझे हुए खिलाड़ी है। फिल्म में उनकी एक्टिंग बढिया है वहीं यामी गौतम और भूमि पेडनेकर ने भी अपनी किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। सौरभ शुक्ला, सीमा पाहवा और जावेद जाफरी ने भी अपने हिस्सा का किरदार खूबसूरती से निभाई।

देखें या नहीं

अगर फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो बाला आपको जरूर देखनी चाहिए। फिल्म आपको बिलकुल निराश नहीं करेगी।

Mohammad Faique
the authorMohammad Faique

Leave a Reply