City NewsUttar Pradesh

यूपी: आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार दोपहर को एक प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने बाद सत्रह साल की लड़की ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक संदीप तिवारी ने मंगलवार को बताया कि “थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर एक सत्रह साल की लड़की के परिजन खेत से काम कर जब घर वापस लौटे तो घर के अंदर अपनी बेटी और समुदाह विशेष के एक लड़के को आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने पर दोनों को पकड़ लिया और डायल 112 सेवा की पुलिस को सूचना दे दी।”

उन्होंने कहा, “पुलिस के गांव पहुंचने से पहले लड़का अपनी प्रेमिका के परिजनों के चंगुल से छूट कर भाग चुका था और लड़की मकान की दूसरी मंजिल के कमरे की छत में लगे पंखे की हुक से रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटकी हुई पाई गई, उसकी मौत हो चुकी थी।” उन्होंने बताया कि “लड़की के परिजन उसके शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाना चाहते थे, इसलिए यमुना नदी के किनारे उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।”

एसओ तिवारी ने बताया कि “मामला दो समुदायों के बीच होने की वजह गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। सुरक्षा की ²ष्टि से गांव में अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।”

Leave a Reply