NationalTop News

भाजपा सांसद हंसराज हंस के कार्यालय पर फायरिंग, युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली। नई दिल्ली के रोहिणी में भाजपा के सांसद हंसराज हंस के कार्यालय में गोलीबारी करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में कुश्ती कोच के रूप में कार्यरत बवाना के रहने वाले 51 वर्षीय रामेश्वर पहलवान के रूप में हुई है।

चश्मदीद गवाहों ने बताया कि सोमवार को हुई इस घटना के वक्त केसरिया कुर्ता और सफेद पायजामा पहने एक व्यक्ति ने सांसद हंस राज हंस के कार्यालय के बाहर 2 शॉट गोलियां चलाई। उन्होंने कहा कि हमलावर नशे में था और वह एक ऑल्टो कार में आया और फायरिंग के बाद उसमें वापस चला गया।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था और कार्यालय बंद था। वाहन और हथियार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि हथियार 0.32 बोर का है और लाइसेंस प्राप्त है। घटना के पीछे व्यक्तिगत परेशानी हो सकती है। आगे की जांच जारी है।

इससे पहले घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद हंसराज हंस ने कहा था, “संयोग वश मैंने कार्यालय में मौजूद स्टाफ सदस्यों को पंत मार्ग स्थित राज्य भाजपा कार्यालय पहुंचने के लिए कहा था, अन्यथा यह एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।”

Leave a Reply