NationalTop News

कौन क्या बोलता है फर्क नहीं पड़ता, राज्य में जल्द नई सरकार बनेगी: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के लिए सरकार बनाना मुश्किल होता दिखाई दे रहा है। शिवसेना ने सबसे ज्यादा सीटें जीतने वाली बीजेपी का सिरदर्द बढ़ा दिया है। दोनों ही दल एक साथ चुनाव लड़ने के बाद भी सरकार नहीं बना पा रहे हैं। इस खींचतान के बीच शिवसेना नेता आज शाम महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।

रविवार को 170 विधायकों का समर्थन होने और शिवसेना का मुख्यमंत्री बनने का दावा करने वाले संजय राउत ने अब राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा है। संजय राउत ने बताया है कि उन्होंने राज्यपाल से मीटिंग के बारे में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी बताया है।

इन सबके बीच महाराष्ट्र के सीएम और बीजेपी विधायक दल के नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह से मुलाकात की है। इस मुलाकात में माना जा रहा है कि उनकी राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर भी चर्चा हुई। हालांकि मीटिंग के बाद बाहर निकले फडणवीस ने सरकार गठन पर चर्चा से इनकार करते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह से सिर्फ किसानों को लेकर बातचीत हुई।

मीडिया से बात करते हुए फडणवीस ने कहा कि सूबे में जल्द नई सरकार की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘नई सरकार के गठन को लेकर कौन क्या कहता है, इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता। मैं यही कहूंगा कि महाराष्ट्र में जल्दी ही नई सरकार बनेगी, मुझे पूरा भरोसा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH