City NewsRegional

युवक ने की महिला की हत्या, फिर सुसाइड का रूप देने के लिए 18वीं मंजिल से फेंकी बॉडी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी में एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। महिला की मौत का आरोप एक युवक पर लगा है। आरोप के मुताबिक महिला को रात के वक्त ही मार डाला गया और शव रात भर फ्लैट में रखा रहा। मौका मिलने पर आरोपी ने शव 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, ताकि लगे कि यह मामला हत्या नहीं, आत्महत्या का है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सोमवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस के एक अधिकारी मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घटना शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि की है। यह मामला तब खुला जब रविवार को सुबह सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने परिसर में महिला का शव पड़ा देखा।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस संदिग्ध आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। जांच में जुटी पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है। इस सिलसिले में थाना सूरजपुर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। दूसरी ओर आरोपी के बारे में पुलिस को अब तक यही पता चला है कि उसका नाम मुमताज खान है।

वह महिला को दो-तीन दिन पहले ही फ्लैट में लेकर आया था। मुमताज खान बिहार का रहने वाला है। संदिग्ध आरोपी के भाई भाभी भी इसी सोसायटी में एक अन्य फ्लैट में रहते हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH