City NewsRegional

पालतू कुत्ते के दूर होने के डर से युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

कोयंबटूर। तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक युवती ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे अपने कुत्ते से बिछड़ जाने का डर था। इस दौरान उसने अपने पास एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने उसने अपने माता-पिता, दादी और भाई से कुत्ते का ख्याल रखने को कहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय कविता के साथ उसका पालतू कुत्ता सीजर पिछले दो साल से रह रहा था। कुत्ते के बार-बार भौंकने से पड़ोसियों को परेशानी होने के कारण कविता के पिता ने उसे कहीं छोड़ आने को कहा था। दरअसल, बुधवार रात गरज के साथ भारी बारिश होने और बिजली कड़कने से कुत्ता डर गया था। उसने भौंकना शुरू कर दिया था। इससे परेशान पड़ोसियों ने कविता के पिता से शिकायत की थी। पिता ने अगले दिन कविता को डांटा और उससे कुत्ते को कहीं और छोड़ आने को कहा।

पुलिस के मुताबिक कविता पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर पाई। उसे कुत्ते से जुदा होने का भी डर था। इस कारण उसने गुरुवार शाम अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को कविता का लिखा एक पत्र भी मिला है, जिसमें उसने अपने माता-पिता, दादी और भाई से कुत्ते का ख्याल रखने को कहा है। पुलिस ने बताया कि पत्र में कविता ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगते हुए परिजनों से हर हफ्ते मंदिर जाने का भी अनुरोध किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH