Top NewsUttar Pradesh

फिर जमीन पर उतरेंगे अखिलेश, जल्द करेंगे साइकिल यात्रा की शुरुआत

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी के कार्यकर्ताओं को संगठित करने के लिए जल्द ही राज्यव्यापी साइकिल यात्रा की शुरुआत कर सकते हैं। यात्रा के लिए रूट चार्ट पर फिलहाल काम जारी है। अखिलेश हाल के उपचुनावों के परिणामों से खुश हैं, जहां उनकी पार्टी ने 11 में से तीन सीटें जीती और पांच सीटों में दूसरे स्थान पर रही, अखिलेश फिलहाल साल 2022 के विधानसभा चुनावों तक इस गति को बरकरार रखना चाहते हैं।

पार्टी ने न केवल अपनी रामपुर सीट को बरकरार रखा बल्कि उपचुनावों में जैदपुर और अंबेडकर नगर विधानसभा सीटों को भी जीत लिया। अखिलेश यादव ने आखिरी बार साल 2012 में राज्य में साइकिल यात्रा की शुरुआत की थी जिसके बाद पार्टी बड़े ही आराम से बहुमत के साथ सत्ता में आई।

पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने कहा, “यह साइकिल यात्रा पार्टी के लिए काफी लकी है। जब कभी पार्टी अध्यक्ष ने साइकिल यात्रा की है, पार्टी सत्ता में आई है।” पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश यादव राज्य के सभी 75 जिलों की सैर करेंगे और इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों संग बातचीत भी करेंगे। सपा प्रमुख राज्यव्यापी साइकिल यात्रा के दौरान किसानों, छात्रों और युवाओं से संबंधित मुद्दों को भी संबोधित करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH