InternationalTop News

युद्ध हुआ तो एक मिसाइल भारत पर गिराएंगे और एक उसके समर्थक पर: पाकिस्तानी मंत्री

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हो रही है। पाकिस्तान में इमरान सरकार के एक और मंत्री ने जंग की धमकी दी है। पाक के कब्जे वाले कश्मीर और गिलगिट बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली अमीन गंडापुर ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, ‘जो देश कश्मीर मसले पर भारत का समर्थन करेगा, उस पर मिसाइल दागी जाएगी।’ अमीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, गंडापुर ने कश्मीर में जारी ‘भारतीय अत्याचार पर दुनिया की चुप्पी’ पर अफसोस जताया। इसके बाद उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, “अगर कश्मीर पर भारत के साथ तनाव बढ़ता है तो पाकिस्तान युद्ध के लिए बाध्य होगा। जो कश्मीर मामले में भारत के साथ खड़े हैं, उन्हें इसका अंजाम भुगतना होगा। अगर एक मिसाइल भारत पर दागी जाएगी तो दूसरी उसके समर्थक पर दगेगी। उन्हें इसके लिए तैयार रहना ही होगा।”

बाद में एक टीवी शो में गंडापुर की यह बात उठी। टीवी एंकर ने उनसे पूछा, “अगर कोई मुस्लिम देश भारत का समर्थन करता है तो क्या उस पर भी मिसाइल दागी जाएगी?” इस पर गंडापुर ने कहा, “हां।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH