NationalTop News

मोदी के मुरीद हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, आयुष्मान योजना की जमकर की तारीफ़

लखनऊ। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पीएम मोदी के धुर आलोचक रहे हैं। वो अनेक मौकों पर मोदी और मोदी सरकार की नीतियों की खिलाफत कर चुके हैं, लेकिन अब सलमान खुर्शीद के सुर बदल गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की आयुष्मान योजना की जमकर तारीफ़ की है।

वित्त आयोग की 15वीं बैठक में मंगलवार को यहां भाग लेने आए सलमान खर्शीद ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना की तारीफ़ में जमकर कसीदे पढ़े । उन्होंने कहा, “गरीबों के साथ ही मध्य आय वर्ग के लोगों के लिए यह इतनी शानदार योजना है कि हर किसी को इस योजना का समर्थन करना चाहिए। यह एक बहुत अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “अभी आयुष्मान भारत को सही तरीके से लागू नहीं किया गया है। इस पर उतना पैसा खर्च नहीं किया गया, जितना इसके लिए आवंटित किया गया था। यह एक अच्छी योजना है और हर किसी को इसकी तारीफ करनी चाहिए।”

इसके पहले कांग्रेस के ही नेता शशि थरूर भी पीएम मोदी की तारीफ़ कर चुके हैं। शशि थरूर ने बीते अगस्त में प्रधानमंत्री मोदी को एक ट्वीट में तारीफ करते हुए कहा था, ‘मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं, तब उनकी सराहना की जानी चाहिए, ताकि जब वह कुछ गलत करें, और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे।’

Leave a Reply