City NewsNationalTop News

पुलिस की गिरफ्त में कमलेश तिवारी के हत्यारे, गुजरात एटीएस करेगी यूपी पुलिस के हवाले

नई दिल्ली। गुजरात एटीएस ने कमलेश हत्याकांड में दोनों आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर पकड़े गए।

गुजरात एटीएस के डीआईडी हिमांशु शुक्ला के नेतृत्व में गठित टीम ने कमलेश की हत्या के आरोपी अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान को गिरफ्तार कर लिया। इस टीम में गुजरात एटीएस के एसीपी बीएस रोजैया और एसीपी बीएच चावड़ा भी शामिल रहे। दोनों आरोपी सूरत के रहने वाले हैं। एटीएस ने सर्विलांस के मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की। गुजरात-राजस्थान के बार्डर के शामलाजी के पास से इनको गिफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के पहले दोनों आरोपियों की अंतिम लोकेशन बाघा बार्डर से 285 किमी दूर शामलाजी के पास मिली। एटीएस के अनुसार, वारदात के बाद आरोपी शाहजहांपुर की ओर भागे थे। ये पहले नेपाल के रास्ते फरार होने की फिराक में थे। जब इनके पास पैसा खत्म हो गया तब इन्होंने अपने परिवार वालों से संपर्क किया था।

एटीएस के अनुसार, अशफाक और मोइनुद्दीन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपियों ने कमलेश तिवारी पर पहले फायरिंग की थी, लेकिन वह मिस हो गई। जिसके बाद इन्होंने कमलेश तिवारी पर चाकू से हमला कर दिया। इन दोनों आरोपियों को जल्द ही उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया जाएगा।

Leave a Reply