NationalTop News

महाराष्ट्र में वोटिंग जारी, मतदान करने उतरे कई सितारे

मुंबई। महाराष्ट्र में आज यानी सोमवार को 288 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। सभी प्रत्याशियों की किस्मत आज के दिन ईवीएम में कैद हो जाएगी। महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-एनसीपी की टक्कर मौजूदा सत्ताधारी बीजेपी-शिवसेना से है। जहां एक ओर बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के लिए दोबारा सत्ता हासिल करने की चुनौती है वहीं कांग्रेस-एनसीपी महाराष्ट्र में अपनी खोई सियासी जमीन वापस हासिल करना चाहेगी।

महाराष्ट्र में मतदान को लेकर वोटरों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी वोटिंग के लिए पोलिंग बूथ जाते दिख रहे हैं। इस बीच बांद्रा (वेस्ट) पोलिंग बूथ पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान वोट डालने पहुंचे। वोटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की।

इस बीच बांद्रा (वेस्ट) पोलिंग बूथ पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान वोट डालने पहुंचे। वोटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की। आमिर खान के साथ उनकी पत्नी किरण राव ने भी वोट डाला। पोलिंग बूथ के बाहर वोटिंग साइन दिखाते हुए किरण ने मीडिया को पोज दिए। फिल्ममेकर कुणाल कोहली भी पोलिंग बूथ पर अपने मताधिकार का उपयोग करते नजर आए।

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने पति महेश भूपति के साथ बांद्रा (वेस्ट) के पोलिंग स्टेशन पर वोट डाला। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में हो रहे विधानसभा चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH