Top NewsUttar Pradesh

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सीएम योगी का कड़ा रुख, बोले- किसी को नहीं बख्शेंगे

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले पर शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी इस घटना में सम्मिलित होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने अपने एक बयान में कहा, “भय पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, उनके मंसूबों को हम सख्ती के साथ कुचलकर रख देंगे। किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी।”

योगी ने कहा कि हत्यारे जिस रूप में आए और सुरक्षा गार्ड से पूछकर कमरे में गए, कमलेश के साथ जलपान किया और उनके निजी सहायक और बेटे को कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार में भेज दिया। जब वे अकेले हो गए, तब उनकी हत्या कर दी गई, इससे लगता है कि हत्यारे शातिर अपराधी थे।

इस बीच, लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने कमलेश तिवारी के सीतापुर के मुहम्मदाबाद स्थित पैतृक निवास में उनके परिवार से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए न्याय दिलाने की बात कही। कमिश्नर ने कहा कि रिश्तेदारों की मांगों को ध्यान में रखा जाएगा।

कमिश्नर द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि कमलेश के परिजनों को सुरक्षा दी जाएगी। हम उनके लिए एक सरकारी आवास की सिफारिश कर रहे हैं। इसके साथ ही आत्मरक्षा के लिए उनके बड़े बेटे को एक लाइसेंसी हथियार दिया जाएगा। उसकी नौकरी के लिए भी सिफारिश की जाएगी और परिजनों की आर्थिक मदद भी की जाएगी।

वहीं, यूपी के डीजीपी ओ।पी। सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश और गुजरात पुलिस की एक टीम ने तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार को लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके दफ्तर में हत्या कर दी गई। उनके शरीर में किसी धारदार हथियार या चाकू से किए गए कई वार के निशान हैं। उन्हें एक गोली भी मारी गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH