NationalTop News

आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ेंगे, ठाकरे परिवार में पहले ऐसे शख्स जो मैदान में उतरे

मुंबई। आदित्य उद्धव ठाकरे ने सोमवार को फिर से कहा कि वह 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में दक्षिण-मध्य मुंबई के वर्ली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। आदित्य ने यहां सोमवार की शाम पार्टी की एक बैठक में उत्साह के साथ कहा, “मैं चुनाव लड़ रहा हूं।।मैंने बड़ा कदम उठाया है। मेरे लिए यह बड़ा क्षण है और ऐतिहासिक है। मेरे खिलाफ किसी को खड़ा होने दीजिए, यह उसका अधिकार है। मैं भयभीत नहीं हूं, क्योंकि मुझे भरोसा है कि आप मुझे हारने नहीं देंगे।”

उन्होंने कहा कि हाल के वर्षो में शिवसेना ने आम जनता के फायदे के लिए बहुत सामाजिक सेवा की है और इसी आधार पर वह चुनाव में खड़े हो रहे हैं। आदित्य ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच घोषणा की, “यह फैसला मेरे लिए नहीं है, बल्कि लोगों के लिए और जनता को न्याय दिलाने के लिए है। यह हमारे लिए नया महाराष्ट्र बनाने का समय है। यह मेरे मुख्यमंत्री बनने के लिए नहीं, बल्कि लोगों के अधिकारों के लिए लड़ाई है।”

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आदित्य ठाकरे के फैसले का स्वागत किया। राउत ने कहा, “तकनीकी त्रुटि के कारण हाल में ‘चंद्रयान’ चंद्रमा पर उतर नहीं सका, लेकिन आदित्य ‘सूर्ययान’ है, जो निश्चित तौर पर लैंड करेगा।” शिवसेना व भाजपा के गठबंधन को लेकर हालांकि दुविधा अभी बनी हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH