Entertainment

बिग बॉस 13: बिग बॉस के घर में सलमान के साथ डांस का तड़का लगाएंगी माधुरी दीक्षित

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 13 वें सीजन की शुरुवात कुछ ही घंटों में होने वाली है। कल यानी 29 सितम्बर को इसके प्रीमियर शो कि स्क्रीनिंग होने वाली है जिसमे कई बड़ी बॉलीवुड की हस्तियां बतौर कंटेस्टेंट इस शो में भाग लेंगी। गौरतलब है कि शो शुरू ओने से पहले सलमान ‘डांस दीवाने 2 ‘ से भी जुड़ेंगे। इस बीच बिग बॉस का एक प्रीमियर वीडियो सामने आया है जिसमे सलमान माधुरी दीक्षित के साथ ‘बिग बॉस’ का घर दिखाते हुए नजर आरही हैं।

वीडियो में सलमान खान माधुरी को सबसे पहले किचन एरिया में ले जाते हैं। जहां पर माधुरी सलमान से कह रही हैं ‘यहां पर किसी के आइडिया की खिचड़ी पकती है या किसी की दाल गलती है।’ तभी सलमान कहते हैं ‘खाने वाला का नाम एक एक दाने पर लिखा होता है।’ इसके बाद माधुरी सलमान को गुलेर से मारती हुई नजर आती हैं। जो आपको हम आपके हैं कौन फिल्म की याद दिलाएगा।

इसके बाद यह दोनों सितारे ‘देखा है पहली बार’ और ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कलर्स ने ट्विटर पर साझा किया है। वीडियो को साझा करते हुए लिखा है- ‘जब सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने किया बिग बॉस के घर का विजिट, हर कॉर्नर में लगाया डांस वाला ट्विस्ट।’

‘डांस दीवाने 2’ का आज ग्रैंड फिनाले है जिसमें सलमान खान बिग बॉस का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। ‘बिग बॉस 13’ का कुछ दिन पहले एक प्रोमो आया था। इस प्रोमो में अमीषा पटेल नजर आई थीं। अमीषा को लेकर सलमान ने खुलासा खुद पिछले दिनों बिग बॉस को लॉन्च करते वक्त किया। सभी के समक्ष अमीषा को पेश करते वक्त सलमान ने उनकी खिंचाई भी की, उन्होंने कहा था कि अमीषा को वे मीना कुमारी कहते हैं, क्योंकि वो हमेशा रोती रहती हैं। इस सबके बाद यह नहीं बताया गया की वह किस तरह बिग बॉस में नजर आएंगी।

वहीं हाल ही में कलर्स टीवी के सोशल मीडिया हैंडल द्वारा डाली गई वीडियो में अमीषा एक खास अवतार में नजर आ रही हैं। यह वीडियो बिग बॉस का ही एक नया प्रोमो है। इस वीडियो में वह लाल चमकती हुई ड्रेस पहने हैं। आते ही कहती हैं ” किसकी बनूंगी हमराज और किसके खोलूंगी राज। आ रही हूं बिग बॉस के घर ऐसे अवतार में, सबकी बंद हो जाएगी आवाज।” इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ है की अमीषा पटेल कंटेस्टेंट तो नहीं हो सकती।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH