NationalTop News

बालाकोट में सक्रिय हुए 500 के करीब आतंकी, अलर्ट पर सेना

नई दिल्ली। भारत के हाथों बार बार पिटने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है। देश पर एक बार फिर से आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि बालकोट में आतंकवादी फिर से सक्रिय हो गए है और करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में हैं। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है। इससे पता चलता है कि बालाकोट प्रभावित हुआ था। वह क्षतिग्रस्त और नष्ट हुआ था। इसलिए लोग वहां से चले गए थे और अब वह फिर से सक्रिय हो गया है।”

उन्होंने कहा कि करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में है। साथ ही जनरल रावत ने कहा, “आतंकवादियों की हमारे इलाके में घुसपैठ करवाने के लिए पाकिस्तान संघर्षविराम उल्लंघन करता है। हम जानते हैं कि संघर्षविराम उल्लंघन से कैसे निपटना है। हमारी फौज जानती है कि खुद को कैसे पोज़िशन करें, और कैसे कार्रवाई करें। हम सतर्क हैं और सुनिश्चित करेंगे कि घुसपैठ की ज़्यादा से ज़्यादा कोशिशें नाकाम हों।”

बता दें पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद 46 सीआरपीएफ जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में आतंकवादी शिविरों पर एयर स्ट्राइक की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH