Entertainment

‘वॉर’ के प्रमोशन में भी दिखेगी ऋतिक-टाइगर की दुश्मनी, नहीं दिखेंगे साथ

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘वॉर’ का प्रोमोशन एक साथ नहीं करेंगे, क्योंकि निर्माता उनकी ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन भी दर्शाना चाहते हैं। निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “‘वॉर’ जैसी बड़ी फिल्म में दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार हैं और हम चाहते हैं कि दर्शक पहली बार ऋतिक और टाइगर को एक साथ बड़े पर्दे पर ही देखें।

उन्हें एक-दूसरे को टक्कर देते देखने के जादू को हम खराब नहीं करना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि फिल्म देखने तक दर्शकों की जिज्ञासा बनी रहे। ऋतिक और टाइगर ने एक-दूसरे से बेरहमी से लड़ाई की है और हम इस ऑन-स्क्रीन दुश्मनी को ऑफ-स्क्रीन चर्चा का विषय बनाना चाहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “वे फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साथ मंच साझा नहीं करेंगे।” एक सूत्र ने बताया, “निर्माताओं ने फैसला किया है कि ऋतिक और टाइगर प्रमोशन के दौरान नहीं मिलेंगे! वे सब कुछ अलग-अलग कर रहे होंगे और लगातार दोनों के बीच ‘वॉर’ वाली स्थिति बनी रहेगी।

निर्माता चाहते हैं कि दर्शक पहली बार बड़े पर्दे पर ऋतिक और टाइगर को साथ देखें!” यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Leave a Reply