RegionalTop News

सुसाइड के लिए होटल की छत पर चढ़ा टिक टॉक स्टार, 50 लाख हैं फालोवर

नई दिल्ली। टिक टॉक पर 50 लाख फालोवर वाले एक शख्स ने दिल्ली पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। अहमदाबाद से पत्नी के सतह दिल्ली आये अरमान मलिक नाम के शख्स ने होटल की छत पर चढ़कर रविवार को खूब ड्रामा किया। इस दौरान उसने खुदकुशी करने की धमकी भी दी। होटल की छत से टिक-टॉक स्टार कह रहा था कि वह कूद कर जान दे देगा। अरमान मलिक के टिकटॉक पर 5 मिलियन से ज्यादा फैन्स हैं। उसका लगभग हर वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो जाता है। दमकल पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर मौजूद हैं और उसे नीचे उतारने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला हरिनगर स्थित एक होटल का है। होटल में अरमान मलिक की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह 10 मंजीले होटल की छत पर चढ़ गया और कुदखुशी करने की धमकी देने लगा। इस दौरान उसने होटल की छत पर कुछ विडियोज बनाया और टिक-टॉक पर शेयर कर दिया। इसके अलावा उसने एक लेटर भी शेयर किया है, जिसमें इस घटना के लिए उसने पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है।

मौके पर मौजूद दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया, “अरमान रविवार शाम से छत पर चढ़ा हुआ है। पूरी रात उसे समझाकर नीचे उतारने की कोशिशों में दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस विभाग जुटा रहा। संदीप जिद कर रहा है कि उसकी पत्नी और सालियों ने नौकरानी से उसके ऊपर जो झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, उसे जब तक वापिस नहीं लिया जाएगा, वो नीचे नहीं उतरेगा।”

Leave a Reply